shayre

  1. Mehak teri aaj bhi meri sanso me hai,
    Har 1 ada teri meri aankhon me hai,
    Bhale mita de apne Dil se mera Vajud,
    Magar teri jagah aaj bhi meri Aankhon me hai.
U want & U get that is Luck,
U want & U wait that is time,
U want but U compromise that is Life
& U want but U sacrifice that is LOVE.
Din bit jat hai suhani yaadein banker,
Bate rah jati hai kahani bankar,
Par Pyar to hamesha Dil K karib rahega,
Kabhi Muskan to Kabhi Ankhon me Pani bankar.
Wo roye to bahot Pr Mujhse Muh Mod Kr Roye,
Koi majburi hogi jo Dil tod k Roye,
Mere Samne Kr diye Meri Tasvir K Tukde,
Pata laga mere pichhe wo Unhe Jod Kr Roye.
Love means too see Sumone with closed eyes,
To Mis Sumone in Crowd,
too Find Sumone in every thought,
To Live for Sumone,
But sure that Someone is Only One.
Mere khwabo me aana aapka kasur tha,
Aapse dil lagana hamara kasur tha,
Aap aaye the zindagi me pal do pal ke liye,
Aapko zindagi samajh lena hamara kasur tha.
Kitna hasin Chand ka Chahera hai,
Us pr Sabab ka Rang Gehra hai,
Khuda ko Yakin na the Wafa pe Uski,
Tabhi to ek Chand pe Hazaro Taro ka Pahera hai…
Aap ki yaad me murjaye phool,
Par bahar wahi hai,
Aap dur rahte ho magar mera pyar wahi hai,
Jante hai mil nahi pa rahe aapse,
Magar in aankhon me Intzar wahi hai.
Dil se roye magar honto se Muskura baithe,
Uhi hum kisi se Vafa nibha baithe,
Vo hume 1 lamha na de paye apne pyar ka,
Or hum unke liye apni Zindagi gava baithe.
  1. If U love Someone put their name in a circle,
    Instead of a Heart,
    Bcoz hearts can break,
    But Circle go on 4 ever.
  2. Dictionary is the only place where Death comes Before Life,
    Success before Work,
    Divorse Before Marriage
    & d best things is that Friend also Comes Before GOD.
  3. Rose is famous for Grace…
    Advocate is famous for his Case…
    Horses are famous for Race…
    But U r famous 4 “SMILE” on your Face.
  4. Kuch to jite hai jannat ki tamanna lekar,
    Kuch tamannaye jina shikha deti hai,
    Hum kis tamanna k sahare jiye,
    Ye zindagi har tamanna thukra deti hai.
  5. A wellwisher is not one who meets U everyday n talks with U everyday.
    A wellwisher is 1 Who may or may nt meet U,
    But Always thinks of U & Ur Happiness.
  6. 15. Aap hamare dil me base ho….. Wah,Wah….. Aap
  7. hamare dil me base ho…..
    Thoda side me ho jao,
  8. BLOOD wali Pipe me fase Ho….!

No comments: